खबरें गौरव के मेम्बर्स, विज्ञापनदाता और टीम का किया गया सम्मान


  मुम्बई। खबरें गौरव समाचार पत्र की ओर से प्रकाशित किया जाने वाला नये साल का कलेंडर – 2020 का लॉन्चिंग प्रोग्राम भव्यतम तरीके से सम्पन्न हुआ। समारोह में बिजनेस, बॉलीबुड, पत्रकारिता एवं कला जगत से जुड़ी कई दिग्गज हस्तियों ने भाग लेकर समारोह की शोभा बढ़ाई।
कवि और उदघोषक दिनेश्वर माली के द्वारा सम्पादित समाचार पत्र खबरें गौरव के 8 साल पूरे होने पर पुस्तक के रूप में विशेषांक का लोकार्पण भी किया गया।


   समारोह का शुभारम्भ दबंग दुनिया के सम्पादक एवं सूर्या चैनल के मुंबई गोवा के हेड अभिलाष अवस्थी, मारवाड़ चेतना के सम्पादक कन्हैयालाल खंडेलवाल, केडीएम ग्रुप के बिजनेसमैन नीलेश परमार, सीए पब्लिकेशन के ललित टी.जैन, ब्यूटीफुल ग्रुप के उद्योगपति नरेंद्र चौधरी, समाजसेवक छोगालाल माली, मंगल मीडिया से कैलाश चौधरी के साथ कार्यक्रम के आयोजक दिनेश्वर माली ने अतिथियों के साथ मिलकर दिप प्रज्ज्वलन करके समारोह का शुभारंभ किया गया।

   अतिथियों के कर कमलों से ही खबरें गौरव के नए साल के कलेंडर- 2020 एवं खबरें गौरव की किताब – 2019 का लोकार्पण किया गया। समारोह में खबरें गौरव प्रकाशन संस्थान से जुड़े हुए सभी  सदस्यों एवं विज्ञापन दाताओ ने भाग लिया। आयोजन के दौरान एक से बढ़कर एक कवियों ने कविता पाठ करके समारोह को यादगार बनाया।
प्रोग्राम में बॉलीवुड की दुनिया से वर्ल्ड बुक रिकॉर्ड होल्डर, माउंट आबू के ब्रांड एम्बेसडर  फ़िल्म प्रोड्यूसर दिलीप पटेल के साथ टीवी सीरियल के कलाकार सौरभ बंसल ने भाग लिया जिनका खबरें गौरव परिवार द्वारा माला पहनाकर स्वागत किया गया। 

   कार्यक्रम के दौरान कवि करण निंबार्क, हास्य कवि जयंती जैन, शायर स्पर्श देसाई, कवि रवि यादव ने अपनी कविताओं का पाठ किया
खबरें गौरव के इस बिजनेस सेमिनार में खबरें गौरव की टीम से जुड़े हुए हेमाराम पुरोहित, मदन माली, करण निम्बार्क, जयेश नितोडा, नरेंद्र माली, गणेश माली, सतवंत सिंह चौहान, श्रीपाल संचेती, पारस माली, कमलेश साँखला, भेरूलाल प्रजापति, चेतन त्रिवेदी, मुकेश अजारी, प्रकाश प्रजापति, सूर्यबली सिंह कुशवाह, हँसमुख मंडवाड़ा देव, राजकुमार सैनी, तेजाराम माली, चेतन लक्षकार, कमलेश वासा, वेलाराम पटेल के साथ खबरें गौरव की टीम का सम्मान किया गया।

   खबरें गौरव प्रकाशन के निर्देशक दिनेश्वर माली ने संबोधन के दौरान बताया कि खबरें गौरव के 8 साल का सफलतम सफर पूरा किया है इस कार्यक्रम का आयोजन हर साल किया जाता है जिसमे खबरें गौरव की टीम का सम्मान किया जाता है। 

   खबरें गौरव के मुख्य प्रकाशन के साथ सहयोगी प्रकाशनों के रूप में राजस्थानी कलाकार ऐड्रेस डायरेक्टरी से देश विदेश में बसे राजस्थानी कलाकार एवं राजस्थान माली समाज ऐड्रेस डायरेक्टरी से राजस्थान के माली समाज के बंधु जुड़ सकते है। 
समारोह के समापन के दौरान खबरें गौरव द्वारा आने वाले आगामी प्रकाशनों एवं राजस्थान की कला संस्कृति का गौरव बढ़ाने वाले आयोजनों को लेकर विशेष रूपरेखा तय की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *