भव्य सांस्कृतिक कार्यक्र्म  के साथ अतिथियों का हुआ बहुमान 


     मुंबई / श्री क्षत्रिय राजपूत सेवा संस्थान, मुंबई (भोमिया महासभा) का छठा स्नेह मिलन समारोह रविवार  को  वैलेंटाइन गार्डन,  ठाणे वेस्ट में  बड़े धूम धाम से आयोजित हुआ । 
     आद्यशक्ति माँ भवानी एव शांतिनाथजी महाराज की पूजा अर्चना के साथ अतिथियों द्वारा   दिप प्रज्वलित कर कार्यक्र्म का सुभारम्भ किया गया। 
    समारोह में राजस्थान के प्रसिद्ध भजन गायक कैलाश ईसाली , शोभा सफेरा, वर्षा गेहलोत ने गणपति वंदना के साथ माँ भवानी के अनेक सुप्रसिद्ध भजनो द्वारा एक से बढ़कर एक  अनेक प्रतुतिया देकर  श्रोताओं का मनमोह लिया, कांतिलाल प्रजापति लक्ष्मी ऑर्केस्ट्रा के बैनर तले आयोजित इस सांस्कृतिक कार्यकर्म में  गगासिंग पाली ने  मंच सचालन किया।  

    समारोह में अतिथियों के सम्मान के साथ प्रतिभावान प्रतिभाओ का हुआ बहुमान।  


    अध्यक्ष  भवरसिंह परमार पादरली ने बताया की समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में  राज के. पुरोहित केबिनट मंत्री एव विधायक कोलाबा, मीनाक्षी शिंदे महापौर ठाणे, उमसिंह राठोड प्रदेश महासचिव के साथ कई गणमान्य विशेष अतिथियों का राजस्थानी साफा पहनाकर  जोरदार स्वागत किया गया।  वही विधायक राज. के. पुरोहित ने सफल आयोजन के लिए आयोजक मंडल को साधुवाद दिया।  पुरोहित ने कहा की स्नेह सम्मलेन के आयोजन से ही हमारी संस्कृति को बनाया रखा जा सकता है। 


       महासचिव जब्बरसिंह दहिया ने बताया की छठा स्नेह मिलन समारोह बड़े ही धूम धाम से मनाया गया।  बड़ी संख्या में समाज बंधू के आने से मेला जैसा माहौल बन गया।  दहिया ने कहा की हमारी युवा   शक्ति टीम ने कार्यकर्म को सफल बनाने में कोई कसर नहीं रखी . 

     कोषाध्यक्ष खुशालसिंह राठौड़ पोमावा  ने जताया आभार 

      खुशालसिंह राठौड़ पोमावा  ने  बताया कि हर वर्ष की तरह  इस  वर्ष भी छठा स्नेह मिलन समारोह बड़े धूमधाम मनाया गया।  जिसमे बड़ी संख्या में महिलाये अपने पारम्परिक वेश भूषा के साथ समारोह में  हिंसा लिया ,   भारी संख्या में समाज बंधू पहुंचने से समारोह को चार चाँद लगे , समारोह को सफल बनाने के लिए समस्त समाज बंधुयों का दिल से आभार व्यक्त करता हु , आशा करता हु की अगला कार्यक्र्म इस से भव्य स्तर से हो।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *